समर्थक

मंगलवार, 2 अक्तूबर 2012

ब्लॉग पहेली-३८

ब्लॉग पहेली-३८
इस बार की पहेली है थोड़ी हटकर .आपको  बताने हैं ऐसे पांच  ब्लोगर्स के नाम व् उनके ब्लॉग के नाम जो सेवानिवृत्त होने के पश्चात् ब्लॉग जगत में सक्रिय हैं .सर्वप्रथम व् सही  जवाब देकर बने विजेता .
                     आग्रिम शुभकामनाओं के साथ 
                             शिखा कौशिक 

4 टिप्‍पणियां:

mahendra mishra ने कहा…

सबसे पहले मेरा नाम लिख दीजिये ... कई बार ब्लॉग जगत से सेवानिवृत (शार्ट ब्रेक लेने के बाद ) होने के बाद भी ब्लागिंग कर रहा हूँ ...
मेरे ब्लॉग का नाम समयचक्र है

Asha Saxena ने कहा…

१-महेश्वरी कन्हेरी -अभिव्यंजना
२-कैलाश शर्मा -कैलाश माय पोएट्री
३-कुंवर कुसुमेश -मुशायरा ,ब्लॉग न्यूज़,कुंवर कुसुमेश
४-डॉ निर्मला कपिला -वीर बहूटी
५-आशा सक्सेना -आकांक्षा

आशा जोगळेकर ने कहा…

अरे मेरा नाम तो ाप भूल ही गये ।

Gurpreet Singh ने कहा…

मेरा ब्लोग क्षेत्र मेँ प्रथम कदम है। अत: आप सभी से निवेदन है कि मेरी रचनाएँ पढे और मेरा मागदर्शन करेँ। प्रतीक्षा मेँ......
http://yuvaam.blogspot.com/p/katha.html?m=0