समर्थक

मंगलवार, 20 दिसंबर 2011

ब्लॉग पहेली -6

ब्लॉग पहेली -6
इस बार  ब्लॉग पहेली कुछ इसप्रकार है .इस  गद्यांश  में  छिपे हैं दस ब्लोग्स  के नाम .सर्वप्रथम ढूंढ कर  लिख दीजिये और बन जाइए विजेता.... ..........


''वर्षा सिंह ने डंके की चोट पर कहा जिन्दगी ...एक खामोश सफ़र है पर जब कलम बोलती है तो जो मेरा मन कहे लिख देती हूँ  .कलम का सिपाही  एक प्रयास जरूर करता है अभिनव रचना रचने की क्योंकि उसको लानी है कलम क्रांति और उसके लिए काव्य का संसार ही सब कुछ है .''


                                                  शुभकामनाओं के साथ 
                                                   शिखा कौशिक 

6 टिप्‍पणियां:

उपेन्द्र नाथ ने कहा…

1.वर्षा
2.डंके की चोट पर
3.जिन्दगी ...एक खामोश सफ़र
4.कलम
5.मेरा मन
6.कलम का सिपाही
7.एक प्रयास
8.अभिनव रचना
9.कलम क्रांति
10.काव्य का संसार

Atul Shrivastava ने कहा…

1 वर्षा सिंह
2 डंके की चोट
3 जिन्दगी ...एक खामोश सफ़र
4 जब कलम बोलती है
5 जो मेरा मन कहे
6 कलम का सिपाही
7 एक प्रयास
8 अभिनव रचना
9 कलम क्रांति
10 काव्य का संसार

आशा ने कहा…

१-डंके की चोट पर
२-जिंदगी एक खामोश सफर
३-कलम
४-जो मेरा मन कहे
५-कलम का सिपाही
६-एक प्रयास
७-अभिनव रचना
८-कलम क्रान्ति
९-काव्य का संसार
१०-जिंदगी

mridula pradhan ने कहा…

''वर्षा सिंह, डंके की चोट, जिन्दगी ...एक खामोश सफ़र, जब कलम बोलती है, जो मेरा मन कहे, कलम का सिपाही, एक प्रयास, अभिनव, कलम क्रांति, काव्य का संसार.

आशा ने कहा…

मैंने शुरू का एक उत्तर छोड दिया था वह है "वर्षा सिंह "कलम का सिपाही गलत है |जिसे मैंने नम्बर १० पर डाला था |

आशा

Sadhana Vaid ने कहा…

ये नाम इस प्रकार हैं
१. वर्षा
२. डंके की चोट पर
३. ज़िंदगी - एक खामोश सफर
४. जब कलम बोलती है
५. जो मेरा मन कहे
६. कलम का सिपाही
७. एक प्रयास
८. अभिनव रचना
९. कलम क्रान्ति
१०. काव्य का संसार

साधना वैद